अपराधशेखपुरा

पेड़ को लेकर दो भाइयों में हुआ खूनी विवाद, पुलिस ने पहुँचाया अस्पताल

Sheikhpura: खेत में लगे पेड़ के लिए दो भाइयों में आज जमकर खून खराबा हो गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें कई लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय थाना पुलिस के द्वारा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला बरबीघा प्रखंड के डीह निजामत गांव का है। जहां पेड़ के लिए बिनोद प्रसाद एवं बच्चू प्रसाद नामक दो भाई आपस में ही भिड़ गए। दोनों ही पेड़ को अपना बता रहे थे।

बात बढ़ते-बढ़ते खून-खराबे तक पहुंच गई। दोनों तरफ से ईंटों की बरसात होने लगी। जिसमें एक पक्ष से बिनोद प्रसाद एवं उसका पुत्र शशि प्रसाद घायल हुआ तो वहीं दूसरे पक्ष से बच्चू प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार को चोटें आई है। दोनों पक्षों को केंवटी थाना पुलिस की मदद से बरबीघा रेफरल अस्पताल में पहुंचाया गया है।

इस बाबत ग्रामीण सूत्रों ने बताया दोनों भाइयों के बीच जमीन के मुआबजे को लेकर पुराना विवाद भी चल रहा था। विवाद की असली जड़ यही है। इसी के कारण पेड़ के बहाने दोनों भाइयों के बीच आज टकराव हो गया। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी हरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष के लोग थाने आये थे। घायलों की स्थिति को देखते हुए उन्हें अस्पताल भेजा गया है। लिखित आवेदन मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!