अपराधशेखपुरा

नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोपी नाबालिग किशोर को पुलिस ने भेजा पर्यवेक्षण गृह

Sheikhpura: बरबीघा थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में एक नाबालिग किशोर को पर्यवेक्षण गृह जमुई भेज दिया। वहीं इस मामले के बाकी आरोपियों को भी अपनी अभिरक्षा में लेने की तैयारी कर रही है।

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुनील दत्त ने बताया कि विगत 6 अगस्त को बरबीघा नगर क्षेत्र निवासी एक नाबालिग छात्रा के द्वारा छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पीएसआई नीतीश कुमार के नेतृत्व में थाना पुलिस के जवानों ने सादे लिबास में जाकर आरोपी नाबालिग को अपनी अभिरक्षा में लिया। जिसके बाद उसे किशोर न्याय परिषद में प्रस्तुत किया गया। किशोर न्याय परिषद के आदेशानुसार उसे पर्यवेक्षण गृह जमुई भेज दिया गया।

बताते चलें कि 6 अगस्त को बरबीघा के स्कूल से पढ़ाई कर साइकिल से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ कुछ नाबालिग युवकों ने शहर के आदित्य सौरभ आईटीआई के समीप छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था। उन युवकों ने छात्रा को बचाने आये उसी के गांव के एक व्यक्ति के साथ पिस्तौल भिड़ाकर मारपीट भी किया था। इसको लेकर छात्रा के द्वारा बरबीघा थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

Back to top button
error: Content is protected !!