जानकारीशिक्षाशेखपुरा

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अनुमंडलीय कमिटी का चुनाव संपन्न

Sheikhpura: प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के दिशा-निर्देश पर आज जिला मुख्यालय स्थित माध्यमिक शिक्षक संघ भवन में अनुमंडलीय कमिटी के गठन हेतु चुनाव सप्पन्न कराया गया। मतदान पदाधिकारी रामकिंकर सिंह एवं पर्यवेक्षक संजीव कुमार की देख-रेख में तीन पदों के लिये वोटिंग कराई गई।

जिसमें अध्यक्ष के रूप में उच्च विद्यालय ऐफनी के राजनंदन शर्मा, सचिव के रूप में उच्च विद्यालय बरबीघा के प्रभाकर पांडे एवं तैलिक बालिका उच्च विद्यालय बरबीघा की विनीता कुमारी एवं टाउन उच्च विद्यालय बरबीघा के राकेश कुमार को जिला कार्यकारिणी के रूप में चुना गया।

बाकी पदों के लिए सर्वसम्मति से चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें उच्च विद्यालय सिरारी के सुरेंद्र कुमार रजक एवं राजो सिंह उच्च विद्यालय अंबारी को उपाध्यक्ष, उच्च विद्यालय कुसुंभा चौर के कौशलेंद्र कुमार उच्च विद्यालय चेवाड़ा के मो परवेज आलम उच्च विद्यालय हुसैनाबाद के मुकेश कुमार उच्च विद्यालय हुसैनाबाद की प्रियांशु विद्या मुरलीधर मुरारका उच्च विद्यालय के राकेश कुमार रौशन को संयुक्त सचिव मनोनीत किया गया। जबकि उच्च विद्यालय नीमी के मृत्युंजय पांडे को कोषाध्यक्ष के साथ उच्च विद्यालय बरसा के राजकुमार एवं उच्च विद्यालय लोहान चंद्रमौली कुमार को जिला मूल्यांकन परिषद के सदस्य के रूप में चुना गया।

Back to top button
error: Content is protected !!