नालंदापटनाबिहारराजनीतिशेखपुरा

आरसीपी सिंह ने जद यू से दिया इस्तीफा, कहा- नीतीश कुमार सात जन्म तक प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे

Sheikhpura: पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह उर्फ आरसीपी सिंह ने जद यू पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने इस बात की घोषणा की है। इस दौरान आरसीपी सिंह ने जद यू पर बड़ा हमला भी बोला है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी डूबता हुआ जहाज है। आने वाले दिनों में इस पार्टी का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा।

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए कहा कि वे सात जन्म में भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। बिहार की जनता के लिए वे कोई काम नहीं करते हैं। कहने के लिए तो कहते हैं कि बिहार की जनता के लिए 18 घंटे काम करते हैं। लेकिन सचाई यह है कि नीतीश कुमार तीन घंटे ही काम करते हैं। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि वहां विकल्प खुला है। इसके लिए पहले अपने कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। इसके बाद आगे का फैसला लिया जाएगा।

बताते चलें कि हाल के दिनों में आरसीपी सिंह को जद यू लगतार इग्नोर कर रही थी। राज्यसभा का टिकट काटने एवं बंगला खाली करवाने के बाद पार्टी के बड़े नेता उनपर हमलावर रुख अपनाए हुए थे। पार्टी के एक लोकल नेता के द्वारा उन पर काली कमाई कर अवैध संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया गया। जिसके बाद पार्टी ने उनसे सफाई भी मांगी थी। जिसके बाद उन्होंने आज शाम ये फैसला लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!