जानकारीशिक्षाशेखपुरा

बेटियों ने बढ़ाया जिले का मान, एक बीपीएससी कम्प्लीट कर बनी आपूर्ति निरीक्षक तो दूसरी बनी सब इंस्पेक्टर

Sheikhpura: शेखपुरा जिले में शुरू से ही प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। अब तो बेटों के साथ-साथ यहां की बेटियां भी अपनी सफलता का परचम देश-विदेश में लहरा रही हैं। फिर से दो बेटियों ने जिले का मान बढ़ाया है।

एक तरफ कोरमा थाना क्षेत्र के बेलोनी गांव निवासी सरोवर राम की स्टेशन मास्टर बिटिया प्रियंका कुमारी ने बीपीएससी 66 वीं परीक्षा पास कर जिले की बेटियों के लिये एक मिसाल पेश की है। उन्हें आपूर्ति निरीक्षक बनाया गया है। बता दें कि प्रियंका कुमारी वर्तमान में मधुबनी रेलवे स्टेशन में स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत हैं। प्रियंका कुमारी की शादी प्रखंड क्षेत्र के लहना गांव निवासी बच्चू राम के पुत्र विशाल कुमार से हुई है। उसने अपनी सफलता का श्रेय पति सहित अपने पूरे परिवार को दिया है।

तो वहीं दूसरी तरफ सदर प्रखंड के मुरारपुर गांव निवासी रामविलास राम की पुत्री पिंकी कुमारी भी सब इंस्पेक्टर बनकर जिले को गौरव दिलाया है। उसकी इस सफलता पर अखिल भारतीय धारी विकास मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमानंद राम, बिहार प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार धारी मीडिया प्रभारी अरविंद कुमार आनंद, हरि किशोर कुमार, ललन कुमार, देवेंद्र कुमार पप्पू, रौशन कुमार, विकास कुमार, मनोज राम, उपेंद्र राम, दिनेश राम सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं व गांव के लोगों ने बधाई दी है।

Back to top button
error: Content is protected !!