जानकारीप्रशासनशेखपुरा

मुहर्रम के जुलूस में डीजे बजाने की नहीं होगी इजाजत, जिला शांति समिति की बैठक में जानें और क्या मिला निर्देश

Sheikhpura: मुहर्रम पर्व को लेकर समाहरणालय स्थित मंथन सभागार में आज जिला शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी सावन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित

इस बैठक में अनुमंडलाधिकारी कुमार निशांत सहित कई पदाधिकारी व राजनीतिक दल के नेता शामिल हुए। जिसमें मुहर्रम में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये बिभिन्न पहलुओं पर चर्चा किया गया।

इस बैठक में जिलाधिकारी ने जिलेवासियों से इस त्योहार के अवसर पर शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की। साथ ही उन्होंने किसी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल प्रशासन को सूचित करने का अनुरोध भी किया।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने सभी संबंधित पुलिस अधिकारिओं को अपने क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाये रखने का सख्त निर्देश भी दिया। बैठक में यह निर्देश दिया गया कि ताजिया जूलूस के कोई भी नए रूट के लिए कम से कम 20 व्यक्तियों का आधार कार्ड के साथ जिला प्रशासन से अनुमति लेना अनिवार्य होगा। डीजे बजाने पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा, इसका उल्लंघन करने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

बैठक में शामिल राजनीतिक पार्टी के नेता व जिला प्रशासन के अधिकारी

बैठक में जिला परिषद अध्यक्षा निर्मला देवी, पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी सहित तमाम राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि के साथ जिला पंचायती राज पदाधिकारी, वरीय उप समाहर्ता, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवंसभी अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!