अपराधशेखपुरा

देशी पिस्टल, रिवाल्वर सहित जिंदा कारतूस के साथ पिता-पुत्र व एक अन्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बरबीघा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के बेलाव गांव से हथियार एवं भारी मात्रा में जिंदा कारतूस के साथ पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान बेलाव गांव निवासी अरविंद कौशिक, उनके पुत्र छोटु कुमार एवं एक अन्य युवक गोलू सिंह के रूप में हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात्रि की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी के घर से एक देशी पिस्टल, रिवाल्वर सहित 23 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस कप्तान की खुफिया पुलिस ने बुधवार की रात्रि में तीनों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। कागजी कार्रवाई के बाद तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले छोटू कुमार का हथियार लहराता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ था। इसी मामले में पुलिस उसके घर की तलाशी लेने गई थी। जहां तलाशी के दरम्यान उसके घर से हथियार बरामद किया गया। वहीं पुलिसिया कार्रवाई में हस्तक्षेप एवं पुलिसकर्मियों से बदतमीजी करने के कारण उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में छोटू की निशानदेही पर उसे हथियार सप्लाई करने वाले युवक गोलू सिंह को भी पुलिस ने उसके घर से धर दबोचा। वहीं इन दोनों को हथियार सप्लाई करने वाला मुख्य सरगना पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!