अपराधशेखपुरा

घर के अंदर से गहनों से भरा बक्सा ले उड़े अज्ञात चोर, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Sheikhpura: बरबीघा-गोपालबाद रोड में अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। बीती रात्रि भी अज्ञात चोरों के द्वारा इसी सड़क मार्ग स्थित पुनेसरा गांव के एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया और पुलिस-प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

दरअसल बीती रात्रि मुख्य सड़क स्थित परशुराम सिंह के घर में चोर बड़े आराम से छत के रास्ते आये और गहनों से भरा बक्सा उठाकर अपने साथ ले गए। इस दौरान घर के अन्य लोग दूसरे कमरों में सोए रह गए।

इस सम्बंन्ध में परशुराम सिंह ने बताया कि रात्रि करीब डेढ़ बजे जब नींद खुली तो देखा कि घर का मुख्य दरबाजा खुला था। फिर जब बहु के कमरे में आया तो वहां गहनों से भरा बक्सा गायब पाया। बक्से में करीब डेढ़-दो लाख के जेवरात थे। तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

घर में यहीं रखा था बक्सा

उन्होंने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि 3 बजे सुबह पुलिस को फोन किया परन्तु पुलिस 10 बजे हमारे घर पहुँची। इसी बात को लेकर ग्रामीण काफी नाराज हो गए और पुलिस के पहुंचते ही नारेबाजी शुरू कर दिया। हालांकि बाद में अंचल निरीक्षक सह बरबीघा थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने मौके पर पहुँचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Back to top button
error: Content is protected !!