राजनीतिशेखपुरा

महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथग्रहण पर जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्त्ता, भाजयुमो ने अधिकारिओं को भेंट की राष्ट्रपति की तस्वीर

Sheikhpura: महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण को लेकर भाजपा के कार्यकर्त्ताओं में जश्न का माहौल है। इस खुशी को पार्टी कार्यकर्त्ता अपने-अपने तरीके से मना रहे हैं। इसी क्रम में आज भाजयुमो जिलाध्यक्ष गौतम कुमार ने नेतृत्व में पार्टी के युवा कार्यकर्त्ताओं ने बरबीघा के प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को राष्ट्रपति की तस्वीर भेंट की।

कार्यकर्त्ताओं ने नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश, प्रखंड विकास पदाधिकारी भरत कुमार सिंह, अंचलाधिकारी भुवनेश्वर प्रसाद व रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ फैसल अरशद को महामहिम राष्ट्रपति की तस्वीर भेंट कर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस संबन्ध में जानकारी देते हुए गौतम कुमार ने बताया कि महामहिम द्रौपदी मुर्मू ने ओडिशा के एक अति सामान्य आदिवासी परिवार से निकलकर लोक सेवा के मार्ग पर चलते हुए राष्ट्रपति पद तक की यात्रा तय की हैं। यह हमारे देश के लिये गौरव की बात है। इससे पूर्व इस देश में कभी ऐसा नहीं हुआ था। इस मौके पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हीरालाल सिंह, प्रखंड अध्यक्ष राकेश कुमार, जिला महामंत्री रामजाने कुमार एवं जिला प्रवक्ता विनीत कुमार सहित अन्य कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!