दुर्घटनाशेखपुरा

स्कूल छोड़कर पेड़ पर चढ़ने के क्रम में गिरने से छात्र हुआ जख्मी, उसे देखने अस्पताल आ रहे प्रधानाध्यापक को भी ई-रिक्शा ने ठोका

Sheikhpura: अरियरी प्रखंड के सनैया गांव के समीप सड़क किनारे एक स्कूली बच्चा बेहोशी की अवस्था में पड़ा था। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। बालक की पहचान सनैया गांव के बिसहिया टोला निवासी रूदल मांझी के पुत्र टिंकू कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बालक उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ने आया था। पढ़ाई छोड़कर वो स्कूल के बाहर एक पेड़ पर चढ़ने लगा। इसी क्रम में वो गिरकर बेहोश हो गया।

प्रधानाध्यापक को ई-रिक्शे ने ठोका
उधर इसी स्कूल के प्रधानाध्यापक को भी सदर अस्पताल के गेट पर एक ई-रिक्शा ने ठोकर मार दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें वहां मौजूद लोगों के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल स्कूल के बच्चे के जख्मी होने की सूचना मिलते ही वे तत्काल सदर अस्पताल की ओर भागे। जहां सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार ई-रिक्शा उन्हें ठोकर मारकर फरार हो गया। शिक्षक की पहचान नगर परिषद शेखपुरा के तरछा मोहल्ला निवासी के रूप में हुई है।

Back to top button
error: Content is protected !!