अपराधजमुईशेखपुरा

मायके से ससुराल जाने के लिए निकली महिला 3 बर्षीय बेटे के साथ हुई गायब, पति ने अपहरण का जताया शक

Sheikhpura: अपने 3 बर्षीय बच्चे के साथ ससुराल जाने के लिए बस पकड़ने निकली महिला के अचानक गायब होने का मामला सामने आया है। इसको लेकर महिला के पति ने पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा से अपनी पत्नी को ढूंढने की अपील की है। जमुई जिला के सिकंदरा थाना अंतर्गत कैयार गांव निवासी स्व.सुबोध सिंह के पुत्र रोहित कुमार ने पत्नी गुड़िया देवी के अपहरण का शक जताते हुए कार्रवाई की मांग भी की है।

इस संबन्ध में उसने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पन्हेसा गांव आई थी। बिगत 27 जुलाई को वह अपने बेटे बिट्टू के साथ मायके से ससुराल जाने के लिये भेड़िया पुल के पास बस पकड़ने पैदल निकली थी। परन्तु आज तक वो अपने ससुराल नहीं पहुंच पाई है। घटना के बाद पति एवं ससुराल वालों ने काफी खोजबीन की, परन्तु उसका कोई पता नहीं चला।

पति ने बताया कि पत्नी के पास मोबाइल भी है। कॉल लगाने पर बातचीत भी होती है, पर वह अपना लोकेशन नहीं बता पाती है। वीडियो कॉल पर भी बात हो रही है। उसने बताया कि बातचीत के क्रम में उसने बताया कि जब उसके मोबाइल पर किसी का फोन आता है तो उसे बेटे के साथ जान से मारने की धमकी दी जाती है।

इसको लेकर शेखोपुरसराय थाने में भी आवेदन दिया गया है। इस संबंध में शेखोपुरसराय थाने के एसआई ने बताया कि महिला को उसके किसी रिश्तेदार के द्वारा बाइक से ले जाकर शाहपुर मोड़ के पास बस में बैठाने की बात सामने आई है। आवेदन के आधार पर जांच किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!