जानकारीप्रशासनशेखपुरा

जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर जिलाधिकारी ने जारी किया शुभकामना संदेश

Sheikhpura: जिले के 29 वें स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर जिलाधिकारी सावन कुमार ने जिलेवासियों को शुभकामना संदेश जारी किया है। इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि 1994 से अब तक के इस सफर में शेखपुरा जिला लगातार विकास की ओर अग्रसर है। यहां शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल, विद्युत एवं अन्य बुनियादी सुविधाओं का लगातार विस्तार हुआ है। जिसका लाभ जिलावासियों को निरंतर मिलता रहा है।

वर्तमान में स्वास्थ्य सेवाओं में आधुनिक तकनीक से लैश व्यवस्था लागू होने से जहाँ लोगों को अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था प्राप्त हो रही है। वहीं घर-घर तक पेयजल की व्यवस्था भी उपलब्ध हो रही है। जिले की सड़कों का विस्तार गांव-गांव तक हुआ है। साथ ही बिजली की उपलब्धता में भी क्रांतिकारी बदलाव आया है। आज जिले के सुदूर गाँवों में स्कूल की व्यवस्था उपलब्ध करा दी गई है। ऐतिहासिक एवं सांस्कृतिक विरासत के धनी जिला के गिरिहिन्डा पहाड़ का सौन्दर्यीकरण किया जा रहा है। वहीं मटोखर दह का सौन्दर्यीकरण कराकर सांस्कृतिक विरासत का विस्तार किया जा रहा है

जिलाधिकारी ने यहां के लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि सरकार की विभिन्न प्रकार की कल्याणकारी योजनाओं पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी। जिलेवासियों को इसका शत-प्रतिशत लाभ प्राप्त होगा। जनता दरबार में जिलाधिकारी एवं आपका प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से समस्याओं का पारदर्शी एवं त्वरित निष्पादन ऑन द स्पॉट होता रहेगा। अंत में उन्होंने कहा है कि शेखपुरा लगातार प्रगति की ओर अग्रसर रहे एवं भविष्य में विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करे। इसमें आपका सहयोग भी अपेक्षित है। इसी कामना के साथ आप सभी जिलावासियों को जिले के 29 वें स्थापना दिवस पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Back to top button
error: Content is protected !!