कोरोनाजानकारीशेखपुरास्वास्थ्य

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने करवाया जांच तो महिला कैदी निकली कोरोना पॉजिटिव, बड़े पैमाने पर संक्रमण के विस्तार की आशंका

Sheikhpura: जिले में कोरोना संक्रमण का एक बार फिर से तेजी से विस्तार हो रहा है। बिभिन्न इलाकों में लगातार इस संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बरबीघा नगर क्षेत्र में देशी शराब के मामले में गिरफ्तार 60 वर्षीय महिला कैदी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले इस महिला कारोबारी को 3 लीटर देशी शराब के साथ पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जेल भेजने से पहले जब पुलिस के द्वारा महिला का कोरोना टेस्ट कराया गया, तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। जिसे आनन-फानन में आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया।

महिला शेरपर गांव के मुसहरी टोला की निवासी है। उक्त महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अन्य लोगों को भी कोरोना का डर सताने लगा है। शराब पीने महिला के घर आने वाले अन्य लोगों में भी संक्रमण के विस्तार की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग को यहां वृहद पैमाने पर कैम्प लगाकर जांच करने की जरूरत है। ताकि संक्रमण का सामुदायिक विस्तार न हो सके।

ताजा आंकड़ों के मुताबिक इस वक़्त जिले में कुल 13 एक्टिव मरीज हैं। वहीं अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 38 है। सभी एक्टिव मरीजों की निगरानी स्वास्थ्य विभाग के द्वारा की जा रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!