जानकारीशिक्षाशेखपुरा

कॉमर्स पढ़ने वाले विद्यार्थियों को अब पटना जाने की जरूरत नहीं, श्रीराम स्कूल ऑफ कॉमर्स वाले नीरज सर ने बरबीघा में खोल दिया है अपना ब्रांच

Sheikhpura: मैट्रिक के बाद कॉमर्स पढ़ने की चाहत रखने वाले जिले के विद्यार्थियों को अब बड़े शहरों का रुख नहीं करना होगा। अब आपके जिले में ही बड़े शहरों की तरह इस विषय की पढ़ाई मिलेगी। जिससे आपको बड़े शहरों में रहने व खाने में होनेवाला एक्स्ट्रा खर्च भी बचेगा। पटना स्थित बिहार के टॉप श्रीराम स्कूल ऑफ कॉमर्स ने आपके सपनों को साकार करने का जिम्मा उठाया है। मशहूर मार्गदर्शक व शिक्षक नीरज सर के इस संस्थान ने बरबीघा के साकेत मोड़ पर अपने एक नए ब्रांच की स्थापना की है। जहां पटना वाले संस्थान के शिक्षकों के द्वारा ही कोर्स की तैयारी कराई जाएगी। वहीं फीस भी उसी के बराबर लिया जाएगा।

इस बाबत जानकारी देते हुए संस्थान के संचालक अंकित सिंह ने बताया कि पटना स्थित संस्थान में इन्क्वायरी के दौरान इस क्षेत्र के कई अभिभावकों ने अपनी समस्याएं सुनाई। कोई अपने बच्चों को खुद से दूर नहीं भेजने की बात बताते हैं। तो वहीं कुछ किसी अन्य कारण से अपने बच्चों को बाहर रखकर पढ़ाना नहीं चाहते। हालांकि अभिभावकों और बच्चों दोनों की भी ये इच्छा रहती है कि वे पढ़ें। ऐसे में कॉमर्स पढ़ने की चाहत के बाबजूद अच्छे संस्थान के अभाव में उन्हें अपना सब्जेक्ट चेंज करना पड़ता गया।

उन्होंने बताया कि ऐसी कई समस्याएं मिलने के बाद नीरज सर ने ये फैसला किया कि इस क्षेत्र में भी अपना ब्रांच खोलें। ताकि यहां के बच्चों को कॉमर्स न पढ़ने का मलाल न हो और वे इस विषय में महारथ हासिल करें। उन्होंने बताया कि इंटरमीडिएट का नया बैच 4 अगस्त से प्रारम्भ होने वाला है। पहले नामांकन कराने वाले 50 बच्चों को संस्थान की तरफ से विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए आप 9264447791 एवं 6201576717 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!