दुर्घटनाशेखपुरा

बाढ़ के उमानाथ घाट पर डूबने से एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत, नहीं मिल सकी है लाश

Sheikhpura: पटना जिले के बाढ़ से एक बुरी खबर आई है। जहां उमानाथ मंदिर के घाट पर गंगा नदी में डूबने से बरबीघा के रजौरा गांव के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

गंगा नदी में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय मुकेश कुमार, साकेत कुमार की पत्नी 32 वर्षीय आभा कुमारी, मुकेश कुमार की पुत्री 15 वर्षीय सपना कुमारी एवं पुत्र 13 वर्षीय बालक चंदन कुमार के रूप में हुई है।

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले ही मृतक के परिवार में किसी का श्राद्ध कर्म हुआ था। इसी को लेकर सभी लोग पाख होने के लिये आज सुबह गंगा स्नान के लिए बाढ़ गए थे। जहां नहाने के क्रम में सभी गंगा के तेज बहाव में बह गए। इस घटना की सूचना पहुंचते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। वहीं गांव से बड़ी संख्या में लोग बाढ़ पहुंच गए हैं।

घटनास्थल पर मौजूद परिवार के लोग

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक लाश को बाहर नहीं निकाला गया है। प्रशासन की पूरी टीम घटनास्थल पर जमी हुई है। स्थानीय प्रशासन ने गोताखोरों की लोकल टीम नहीं होने का हवाला देते हुए कहा है कि पटना से टीम को बुलाया गया है। जो गुरुवार को अपनी कार्रवाई शुरू करेगी। मृतकों के परिजनों को गुरुवार को 10 बजे घटनास्थल पर बुलाया गया है। समाचार लिखे जाने तक सभी लोग घटनास्थल पर ही जमे हुए हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!