खास खबर

उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य कार्यक्रम में विद्युत विभाग ने अपनी उपलब्धियों को गिनाया, जिलाधिकारी ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ

Sheikhpura: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आज जिला मुख्यालय स्थित टाउन हॉल में “उज्ज्वल भारत उज्ज्वल भविष्य” पावर 2047 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी सावन कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर विद्युत विभाग के पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी को पुष्पगुच्छ एवं अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विद्युत विभाग ने नाट्य आदि का मंचन कर विगत वर्षों में प्राप्त उपलब्धियों से आमजनों को अवगत कराया गया। साथ ही इसमें आनेवाली समस्याओं एवं आने वाले दिनों में लागू की जानेवाली योजनाओं से भी अवगत कराया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने विद्युत क्षेत्र में सुधार के लिए किये जा रहे प्रयासों को सराहते हुए विभिन्न प्रकार की योजनाओं के इतिहास एवं उपलब्धियों के साथ रिन्यूल एनर्जी की जानकारी दी। वहीं कोरोना काल में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं आईटी सेक्टर को गतिमान बनाये रखने में विद्युत विभाग के योगदान को भी सराहा। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग की पहुंच सुदूर ग्रामीण इलाकों तक हो, ताकि सम्पूर्ण क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जा सके।

इस कार्यक्रम में उप विकास आयुक्त, भूमि सुधार उप समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, सभी वरीय उप समाहर्ता, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ विद्युत विभाग के पदाधिकारी एवं सम्मानित जनता भी मौजूद रही।

Back to top button
error: Content is protected !!