अपराधशेखपुरा

फिर हुई ट्रक की चोरी, सड़क किनारे खड़े 14 चक्का वाले ट्रक को ले उड़े चोर

Sheikhpura: शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने शेखपुरा-चेवाड़ा मुख्य सड़क मार्ग स्थित कमलगढ़ मोड़ के समीप सड़क किनारे खड़ा ट्रक चुरा लिया। चोरी किया गया ट्रक 14 चक्का का है, जिसका निबंधन संख्या BR 52 G 5239 है। इस घटना की जानकारी चेवाड़ा थाना पुलिस को दे दी गई है।

इस संबंध में शेखपुरा शहर के वीआइपी रोड स्थित शिवम आइसक्रीम फैक्ट्री के संचालक सह ट्रक मालिक जितेंद्र सिंह ने बताया कि उसके ट्रक का ड्राइवर किशन यादव कमलगढ़ गांव का ही रहने वाला है। वो ट्रक को अपने गांव के समीप सड़क किनारे खड़ा कर रात में घर चला गया था। मध्य रात्रि में चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया। पूछ-ताछ पर पता चला कि चोरी के बाद ट्रक को जमुई की तरफ ले जाया गया है। अगर किन्ही सज्जन को इस ट्रक के बारे में कोई जानकारी मिले तो 6299771953, 9199996357, 7717723472 इन नम्बरों पर कॉल करके सूचित करने की कृपा करें।

बताते चलें कि पिछले 6 महीने में ट्रक चोरी की यह दूसरी वारदात है। हालांकि इसके पूर्व चोरी गए ट्रक के मामले का पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया था। इस मामले में पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की टीम ने जहानाबाद जिले से एक शिक्षिका के पति को गिरफ्तार भी किया था।

Back to top button
error: Content is protected !!