खास खबर/लोकल खबरशेखपुरा

शेखपुरा सदर ब्लॉक और अरियरी ब्लॉक को किया गया सील,समुदाय में बढ़ने से डीएम ने जताई चिंता,मास्क की जांच के लिए एसडीओ निकले सड़क पर

शेखपुरा में आज चौंकाने बाला रिपोर्ट आया है,जिसमें अरियरी बीडीओ, ड्राइवर,यूको बैंक के मैनेजर और कर्मी,योजना विभाग के कर्मी,सदर अस्प्ताल कर्मी,शेखपुरा सदर ब्लॉक के कर्मी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं।जिसके कारण आम और खास दोनो में कोरोना को लेकर भय बना हुआ है।

डीएम अधिकारियों के साथ करेंगी समीक्षा

दूसरी तरफ समुदाय में कोरोना वायरस ट्रांसफर होने के कारण लोग काफी चिंतित है। डीएम ने सभी सरकारी कार्यालय को सेनेटराइज कराने का निर्देश दिया है।

मास्क की जांच करते अधिकारी

डीएम के निर्देश पर एसडीओ राकेश कुमार और एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार के नेतृवत में सड़क पर उतर कर लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

लोग सतर्क नहीं हुए तो लग सकता है लॉक डाउन,

साथ ही मास्क नहीं पहनने बाले लोगों से जुर्माना की भी बसूली की जा रही है। डीएम ने कहा कि यदि आम लोग सतर्क नहीं हुए तो लॉक डाउन की घोषणा की जा सकती है। डीएम ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2 गज की दूरी का पालन करें। बिना काम के सड़कों पर नही निकलें और मास्क का प्रयोग अवश्य करें। तभी हम लोग कोरोना को पराजित कर सकते हैं।डीएम ने कहा कि आम लोगों के सहयोग के बिना कोरोना जैसे महामारी से नहीं जीता जा सकता है।

Back to top button
error: Content is protected !!