खेलखेल-खिलाड़ीशेखपुरा

पहलवान काशीनाथ यादव क्रिकेट टूर्नामेंट में TCC चढ़ियारी ने किया कब्जा, पूर्व विधायक ने दिया ट्रॉफी

Sheikhpura: भव्य कार्यक्रम के बीच शुक्रवार को पहलवान काशीनाथ यादव क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया। दूधिया रौशनी में खेले गए इस मुकाबले में राजोपुरम लायन्स को हराकर TCC चढ़ियारी को टीम ने खिताब पर कब्जा जमा लिया। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पूर्व जद यू विधायक रणधीर कुमार सोनी व विशिष्ट अथिति समाजसेवी शम्भू यादव के द्वारा विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया गया।

इस बाबत जानकारी देते हुए आयोजकों ने बताया कि राजोपुरम लायन्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.2 ओवर में 78 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाबी पारी खेलते हुए TCC चढ़ियारी की टीम ने 9 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मौके पर पूर्व विधायक ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेल हमारे शारीरिक व मानसिक विकास के लिए बेहद ही जरूरी है। खेल में अनुशासन एवं खेल भावना का होना भी जरूरी है। कठिन परिश्रम के साथ बेहतर खेलकर आप इस क्षेत्र में भी अपना कैरियर बना सकते हैं। इस देश के सैकड़ों युवा युवतियां ने अपने खेल के बल पर खुद को साबित भी किया है। मौके पर शंबिल हैदर, सुरेंद्र साव, संजय यादव, मो शब्बीर, अबू अनवर, मो इक़बाल सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!