खास खबरखास खबर/लोकल खबरजानकारीप्रशासनशेखपुरा

पॉस्को एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस, आरोपी हुआ फरार तो गर्भवती महिला समेत घर के अन्य सदस्यों को बेरहमी से पीटा

घटना के बाद उग्र मोहल्लेवासियों ने पुलिस को खदेड़ा तो वाहन छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

Sheikhpura: बरबीघा नगर क्षेत्र के माउर ग्राम में पुलिस एवं पब्लिक के बीच भिड़ंत का मामला सामने आया है। जहां रविवार की मध्य रात्रि पॉस्को एक्ट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस ने आरोपी के घर के सदस्यों को बेरहमी से पीट दिया। गर्भवती महिलाओं व छोटे-छोटे बच्चों की पिटाई की गई। पुलिस की मार से स्व. तुलसी पासवान का 40 वर्षीय पुत्र सखीचन्द पासवान बेहोश हो गया।

इस घटना के बाद मोहल्ले के लोग उग्र हो गए और पुलिस टीम को वहां से खदेड़ दिया। मोहल्लेवासियों का गुस्सा देखते हुए पुलिस की टीम अपना वाहन छोड़कर वहां से भाग खड़ी हुई। पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की बात भी सामने आ रही है। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस की गाड़ी के टायर का हवा निकाल दिया और। जख्मी व्यक्ति को बेहोशी की हालत में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर किया गया।

दरअसल यह मामला लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के प्रयास से जुड़ा हुआ है। शनिवार की मध्यरात्रि उसी गांव की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के प्रयास को लेकर विजय पासवान के पुत्र रौशन कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

घटना के बाद गांव में खड़ा पुलिस वाहन

आरोपी रौशन कुमार को पकड़ने के लिए रविवार की मध्य रात्रि पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची। छापेमारी के दौरान वहां से आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने गुस्से में आकर गर्भवती महिलाओं व बच्चों के साथ घर के अन्य सदस्यों को बेरहमी से पीटा। मोहल्लेवासियों ने पुलिस के द्वारा बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाया है।

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। हालांकि इस बारे में जब थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। जिसके कारण घटना की पूरी सच्चाई का पता नहीं चल सका है।

Back to top button
error: Content is protected !!