खेलजानकारीशेखपुरा

बरबीघा में होगा बिहार हैंडबॉल प्रीमीयर लीग (BHPL) का आयोजन, खेल में आएगा निखार

Sheikhpura: खेलप्रेमियों के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर है। जल्द ही IPL की तर्ज पर बरबीघा में बिहार हैंडबॉल प्रीमीयर लीग (BHPL) का आयोजन किया जाएगा। जिला हैंडबॉल तथा बिहार हैंडबॉल संघ के संयुक्त निर्देशन में इसका आयोजन एसकेआर कॉलेज के प्रांगण में होना तय हुआ है।

इस बात की जानकारी देते हुए बिहार हैंडबॉल संघ के महासचिव ब्रजकिशोर शर्मा एवं जिला हैंडबॉल संघ के सचिव आचार्य गोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया कि इस प्रीमीयर लीग से हैंडबॉल के खिलाड़ियों के खेल में निखार आएगा। नए खिलाड़ियों को भी बहुत कुछ सीखने का मौका मिलने के साथ उनमें परस्पर सहयोग की भावना एवं अनुशासन का भी विकास होगा। इसके लिए पुरे बिहार से कुल 5 टीम का चयन किया गया है। टूर्नामेंट का आयोजन 30 अप्रैल 2022 से 1 मई 2022 तक होगा।

वहीं बिहार हैंडबॉल संघ के महासचिव ब्रजकिशोर शर्मा ने बताया कि सभी टीमों का कोचिंग कैंप 24 अप्रैल 2022 से लगेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से खेल प्रेमियों की रुचि भी इस खेल के प्रति बढ़ेगी। इन मौके पर जिला हैंडबॉल संघ के अध्यक्ष विशाल, एसकेआर कॉलेज बरबीघा के संतोष कुमार, वरीय खिलाड़ी विकास कुमार, मुकेश कुमार झा, रोहित कुमार, बबलू कुमार आदि मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!