खेलखेल-खिलाड़ीजानकारीशेखपुरा

डॉ श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले में सरमेरा ने मारी बाजी, एमएलसी एवं एसपी ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

रनर टीम को 50 हजार जबकि विनर को 1 लाख का चेक भेंट कर सम्मानित किया गया

Sheikhpura: पिछले एक पखवारे से बरबीघा एसकेआर कॉलेज मैदान में आयोजित डॉ श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले का आज भव्य समारोह के बीच आयोजन किया गया। जिसमें सरमेरा की टीम ने एकतरफा मुकाबले में गया को पराजित करते हुए खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया।

गया की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन पर आउट हो गई। जवाब में उतरी सरमेरा की टीम ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए विजय का पताका फहरा दिया। इस दौरान पूरा मैदान दर्शकों से खचाखच भरा रहा। बरबीघा-शेखपुरा मुख्य सड़क पर गुजरने वाले वाहन भी रुक कर खेल का मजा लेते देखे गए।

अतिथियों ने विजेता को किया पुरस्कृत
मुख्य अतिथि के रूप में शामिल सारण के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में शेखपुरा के सिंघम पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने विजेता टीम को कप प्रदान किया। विनर टीम को 1 लाख जबकि रनर टीम को 50 हजार पुरस्कार के तौर पर दिया गया।

अतिथियों को सम्मानित करते आयोजक कुणाल किशोर

समारोह में एलजेपी के प्रवक्ता नवल शर्मा, जद यू नेता सुरेश प्रसाद सिंह, बेगूसराय के समाजसेवक हीरा सिंह इत्यादि लोग उपस्थित थे। इसके पूर्व सभी आगत अतिथियों को टूर्नामेंट के आयोजक व बरबीघा नगर परिषद के सभापति पद के भावी उम्मीदवार कुणाल किशोर एवं माफो पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बड़े लाल सिंह ने स्मृति चिन्ह, पुष्पगुच्छ इत्यादि भेंटकर सम्मानित किया।

अतिथियों ने सभा को किया संबोधित
समारोह को मुख्य अतिथि विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने संबोधित करते हुए कहा कि खेल से मानसिक एवं शारीरिक क्षमता का विकास होता है। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी खेल जरूरी है। खेल में हार और जीत तो होता ही है इससे हारने वाले टीमों को निराश नहीं होना चाहिए। बल्कि और जोश-खरोस के साथ आगे की तैयारी करनी चाहिए।

मंच पर बैठे पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा

वहीं पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आज आप बरबीघा के मैदान में खेल रहे हैं। कल राज्यस्तरीय एवं राष्ट्रीय स्तरीय खेलों में हिस्सा लेंगे। आईपीएल में और रणजी में भी जाने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज खेल के क्षेत्र में भी अनेकों संभावनाएं हैं।

विजेता ट्रॉफी के साथ सरमेरा की टीम

अनेकों खिलाड़ियों ने पूरे विश्व में भारत का डंका बजाया है। साथ ही उन्होंने इस तरह के आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आयोजक कुणाल किशोर के अलावा आयोजन मंडली के सभी सदस्यो के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन से खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

Back to top button
error: Content is protected !!