खेलखेल-खिलाड़ीशेखपुरा

डॉ श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के फाइनल में गया व सरमेरा ने बनाया जगह, रांची व शेखपुरा सेमीफाइनल में बाहर

Sheikhpura: बरबीघा के डॉ श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट प्रीमियर लीग का दोनों सेमीफाइनल मुकाबला मंगलवार को सम्पन्न हो गया। सेमीफाइनल में जीत दर्ज करते हुए गया एवं सरमेरा की टीम ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए आयोजक व बरबीघा नगर परिषद के सभापति उम्मीदवार कुणाल किशोर ने बताया कि पहले सेमीफाइनल में टॉस जीतकर गया कि टीम ने क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रांची की टीम ने निर्धारित 18 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब देने उतरी गया की टीम ने सधी हुई शुरआत की। मैच के हीरो सन्नी यादव ने 1 ओवर में 5 छक्के जड़कर मैच का पूरा रुख ही पलट दिया। उन्होंने मात्र 29 गेंदों में नाबाद 79 रनों की पारी खेलकर गया को फाइनल में पहुँचा दिया। सन्नी यादव को आयोजक कुणाल किशोर के हाथों उम्दा प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया।

वहीं दूसरे सेमीफाइनल में सरमेरा ने एकतरफा मुकाबले में शेखपुरा स्ट्राइकर को हरा कर फाइनल के टिकट पर कब्जा जमा लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने सरमेरा की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 199 रन का विशालकाय स्कोर खड़ा किया। जवाब देने उतरी शेखपुरा की टीम अपने शुरुआती झटके से उबर नहीं सकी और निर्धारित 16 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 126 रन ही बना पाई। इस प्रकार सरमेरा की टीम ने 73 रनों के विशाल अंतर से जीत हासिल किया। इस मैच के हीरो चन्दन को आयोजक कुणाल किशोर की ओर से सम्मानित किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!