खेलखेल-खिलाड़ीशेखपुरा

डॉ श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले का दौर समाप्त, सेमीफाइनल में पहुँची चार टीम

Sheikhpura: बरबीघा के एसकेआर कॉलेज के मैदान में डॉ श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट प्रीमियर लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले का दौर समाप्त हो गया है। रविवार को अंतिम क्वार्टर मुकाबले में रांची ने लक्खीसराय के पहाड़ जैसे स्कोर को 17 गेंद शेष रहते पूरा कर सेमीफाइनल में जगह बना लिया।

टॉस जीतकर रांची ने लक्खीसराय को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। जिसके बाद लक्खीसराय ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का पहाड़ खड़ा किया। जिसमें रिकी खान ने 41, रासबिहारी ने 36 व सोनू ने 30 रनों का योगदान दिया।

जबाब देने उतरी रांची की सलामी जोड़ी सूरज और अफजल अली के तेवर ने इस पहाड़ जैसे लक्ष्य को बौना साबित कर दिखाया। सूरज ने जहां ताबड़तोड़ 74 रनों की पारी खेली, वहीं अफजल ने पहले धैर्य दिखाया फिर आक्रमक रवैया अपनाते हुए 64 रनों की बेमिसाल पारी खेली। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें आयोजक के द्वारा मैन ऑफ़ द मैच से नवाजा गया।

इस बाबत जानकारी देते हुए आयोजक व समाजसेवी कुणाल किशोर ने बताया कि सेमीफाइनल में शेखपुरा, गया, रांची व सरमेरा की टीमें भिड़ेंगी। इनमें से बेहतर प्रदर्शन करने वाली दो टीमें फाइनल में प्रवेश करेंगी।

Back to top button
error: Content is protected !!