खेलखेल-खिलाड़ीशेखपुरा

डॉ श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के दूसरे क्वार्टर फाइनल में शेखपुरा ने बरबीघा को जबकि गया ने जमुई को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

Sheikhpura: डॉ श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शेखपुरा स्ट्राइकर ने GCC बरबीघा को बुरी तरह पीट दिया। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बरबीघा की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 155 रन बनाया।

जिसमें बल्लेबाज अमित ने 35 गेदों में 44 रन वहीं जतिन ने 30 गेंदों में 48 रन की धुआंधार पारी खेली। जबकि राहुल, साजन, दीपक सिंह एवं रोहित कुमार अपना खाता भी नहीं खोल सके। हालांकि कप्तान चीकू का ये फैसला गलत साबित हुआ और शेखपुरा स्ट्राइकर ने 5 गेंद पहले 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाकर यह मुकाबला आसानी से जीत लिया। रोमांच से भरे इस मैच के हीरो सईद को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए आयोजक कुणाल किशोर ने सम्मानित किया।

तीसरे क्वार्टर फाइनल में गया ने हासिल की जीत
तीसरे क्वार्टर फाइनल में गया ने जमुई को एकतरफा मुकाबले में परास्त कर 99 रनों के भारी अंतर से फाइनल में प्रवेश कर लिया। टॉस जीतकर जमुई ने क्षेत्ररक्षण का फैसला करते हुए गया की टीम को मात्र 16.5 ओवर में 157 रन पर समेट दिया। गया की ओर से प्रहलाद यादव ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 23 गेंदों में 51 रन बनाया।

उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी जमुई की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी। पूरी टीम 11.5 ओवर में मात्र 58 रनों पर ही सिमट गयी। जो टूर्नामेंट का अबतक सबसे कम स्कोर हैं। गया की गेंदबाज पूरे मैच में हावी रहे। इस मैच के हीरो रहे सन्नी यादव को हरफनमौला प्रदर्शन के लिये आयोजक के द्वारा मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!