खेलखेल-खिलाड़ीशेखपुरा

श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सरमेरा ने पार्वती को रौंदा

Sheikhpura: बरबीघा के एसकेआर कॉलेज के मैदान में आयोजित श्री कृष्ण सिंह प्रीमियर लीग के पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सरमेरा ने रोमांचक मुक़ाबले में पार्वती की टीम को रौंद दिया। टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने उतरी पार्वती की टीम का फैसला गलत साबित हुआ।

हालांकि पहले बल्लेबाजी करने उतरी सरमेरा टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। एक समय 16 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी सरमेरा की टीम को फिर से शतकवीर रंजीत यादव का सहारा मिला। उन्होंने 56 गेंदों में 104 रनों की अपनी तूफानी पारी में 7 चौके व 10 गगनचुंबी छक्के लगाए। स्लॉग ओवर में बबलू यादव ने भी 11 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली। इस तरह 180 रन बनाकर 19.1 ओवर में पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

जवाब देने उतरी पार्वती की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। मात्र 12.1 ओवर में 72 रनों पर पूरी पारी सिमट गई। अपनी टीम के लिए रवि मौर्या ने 21 रन जुटाए वहीं विकास ने 18 रनों के योगदान दिया। जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। सरमेरा की ओर से अंकुर सिंह एवं आयुष पाल ने किफायती गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट चटकाए। सरमेरा टीम ने 108 रनों से यह मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया।

मैन ऑफ द मैच को पुरस्कार देते आयोजक कुणाल किशोर (बीच में)

इस मैच के हीरो हरफनमौला खिलाड़ी रंजीत यादव को आयोजक, युवा समाजसेवी व नगर परिषद सभापति के भावी उम्मीदवार कुणाल किशोर के द्वारा पुरस्कृत किया गया। बताते चलें कि दूसरे क्वार्टर फाइनल में चीकू की कप्तानी वाली गौशाला क्रिकेट क्लब बरबीघा का मुकाबला शेखपुरा स्ट्राइकर की टीम से होगा।

Back to top button
error: Content is protected !!