जानकारीशिक्षाशेखपुरा

रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ, देवघर के इंट्रेंस एग्जाम में आदर्श विद्या भारती बरबीघा के 20 विद्यार्थी हुए सफल

Sheikhpura: बरबीघा के आदर्श विद्या भारती बरबीघा के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से अपनी सफलता का झंडा गाड़ा है। शिक्षा के क्षेत्र में मशहूर रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ, देवघर के इंट्रेंस एग्जाम में यहां के 20 विद्यार्थियों ने शानदार सफलता प्राप्त हासिल की है l

देश के इस लब्ध प्रतिष्ठित विद्यालय में अपने-अपने बच्चों का नामांकन करवाना अभिभावकों के लिए सौभाग्य की बात होती है। आदर्श विद्या भारती के विद्यार्थियों ने इस सौभाग्य को हासिल कर स्कूल के साथ-साथ क्षेत्र का भी मान बढ़ाया है।

इस खुशी के मौके पर सफल बच्चों के लिए एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसे संबोधित करते हुए प्राचार्य संजीव कुमार ने कहा कि आज कोविड-19 जैसे वैश्विक महामारी में ऑनलाइन माध्यम से आत्म संयमित होकर अध्ययन करना चाहिए तथा इस दौरान अभिभावकों को भी अपने बच्चों के प्रति ध्यान देना चाहिए।

वहीं राजा सर के साथ अन्य शिक्षकों ने भी बच्चों की लगन एवं मेहनत की भूरी-भूरी प्रशंसा कर उन्हें सफलता की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर अभिभावकों ने भी 4 महीने के सीमित समय में इस तरह की सफलता के लिए विद्यालय प्रबंधन को धन्यवाद दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!