दुर्घटनाशेखपुरा

सड़क दुर्घटना में किशोर की गई जान, प्रखंड विकास पदाधिकारी ने हटवाया सड़क जाम

Sheikhpura: बरबीघा-शेखोपुरसराय मुख्य मार्ग स्थित डोवाडीह गांव के पास सड़क दुर्घटना में किशोर बुरी तरह घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में बरबीघा स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान सामस बुजुर्ग के छत्रपति सिंह के 16 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है। इस दुःखद घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया। देखते ही देखते सड़क पर गाड़ियों की कतार लग गई।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी भरत कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर खेद जताया। साथ ही मृतक के परिजनों से बात कर उन्हें उचित मुआबजे का आश्वासन देते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा भी दिया।

कागजी कार्रवाई करती पुलिस

वहीं बरबीघा थाना के एसआई असलम खान के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने भी त्वरित कागजी कार्रवाई पूरी की। जद यू के पंकज कुमार सहित अन्य ग्रामीणों के समझाने के बाद परिजनों ने सड़क जाम को हटा दिया।

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बगल के सीमावर्ती गांव नालन्दा जिले के नौरोजपुर से पढ़ाई कर बापस लौट रहा था। बस पकड़ने के क्रम में तेजी से जा रहे ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। इस दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया, जिसे बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!