बिहारमनोरंजनशिक्षाशेखपुरा

“के बनिहन लखटकिया” का प्रोमो हुआ रिलीज, जानें पूरे एक लाख जीतने के नियम

Sheikhpura: मगही के नए शो “के बनिहन लखटकिया” का प्रोमो रिलीज हो गया है। magadhi boys के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रविवार को शो का प्रोमो लांच किया गया।

इसके पहले magadhi boys के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर इसकी अधिकारिक जानकारी दी गई थी। इस प्रोमो में विश्वजीत प्रताप सिंह व जुगलकिशोर भारती की जोड़ी ने अपने अंदाज में एक बार फिर से धमाल मचाया है। वहीं दोनों ने मिलकर अपने चिरपरिचित अंदाज में दर्शकों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने का नियम भी बताया है।

14 मिनट 40 सेकंड के इस प्रोमो वीडियो में दर्शकों को शो में भाग लेने के नियम के अलावे विनर बनने तक के नियम को भी खूबसूरत अंदाज़ में बताया गया है। वहीं कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर शो के लाइफलाइन आधा-आधी, कॉल करके बतिया ल और बदला-बदली आदि नियमों के बारे में भी बताया गया है।

इसके बाद इस प्रोमो को “विजय शंकर सिंह जन सेवा संस्थान” के अधिकारिक यूट्यूब चैनल से भी रिलीज किया गया है। आप भी इस प्रोमो को देखने के बाद इसके नियमों को समझकर और शो में निःशुल्क भाग लेकर पूरे एक लाख की राशि जीत सकते हैं।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही बरबीघा के फैजाबाद मोहल्ले में इस प्रोमो को शूट किया गया था। जल्द ही यूट्यूब एवं फेसबुक के माध्यम से शो में एंट्री वाला सवाल भी पूछा जाएगा। जिसका जवाब देकर आप इसमें भाग ले सकेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!