जन-कल्याणजानकारीशेखपुरा

नदी पर वर्षों से बहुप्रतीक्षित पुल का विधायक ने किया शिलान्यास, क्षेत्र के लोगो में खुशी की लहर

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्रखंड क्षेत्र के पांची पंचायत के निवासिओं को जल्द ही एक नई सौगात मिलने वाली है। जल्द ही मीरबीघा गांव के पास नदी पर पुल निर्माण का कार्य शुरू किया जाएगा। वर्षों से बहुप्रतीक्षित इस पुल के निर्माण कार्य का आज स्थानीय विधायक सुदर्शन कुमार ने शिलान्यास किया।

इस मौके पर पांची पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमें ग्रामीणों के द्वारा विधायक का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने संवेदक को गुणवत्तापूर्ण कार्य के साथ-साथ 1 साल के अंदर पुल निर्माण का कार्य पूर्ण करने का निर्देश भी दिया।

कार्यक्रम में कार्यपालक अभियंता विमल कुमार, ग्रामीण विभाग कार्य कनीय अभियंता मोहम्मद शमशाद, स्थानीय मुखिया बेबी देवी, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद, सुरेश प्रसाद 1सिंह सहित कई अन्य लोग भी मौजूद थे।

बताते चलें कि इस पुल के न होने से बरसात के दिनों में प्रखंड मुख्यालय से पंचायत का सम्पर्क पूरी तरह टूट जाता है। ग्रामीण इस समस्या से छुटकारा पाने के लिये कई बार जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा चुके थे। जिसके बाद स्थानीय विधायक ने पहल कर इस समस्या से उन्हें निजात दिलाया। इसके लिये ग्रामीणों ने उन्हें धन्यवाद भी दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!