जानकारीशेखपुरा

रामाधीन महाविद्यालय के शिक्षकेतर इकाई संघ ने धरना

Sheikhpura: बिहार राज्य विश्वविद्यालय एवं कर्मचारी महासंघ, पटना के आह्वान पर आज जिला मुख्यालय स्थित रामाधीन महाविद्यालय के शिक्षकेतर इकाई संघ ने धरना दिया। अपनी लम्बित मांगों को पूरा करने हेतु संघ के कर्मचारियों ने चरणबद्ध आंदोलन के तहत अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए महाविद्यालय प्रांगण में यह धरना दिया। महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ दिवाकर कुमार ने भी इस धरने का नैतिक समर्थन किया। इस दौरान संघ के लोगों ने उन्हें विभिन्न मांगों से संबंधित ज्ञापन भी सौंपा।

इस सम्बंध में शिक्षकेतर इकाई संघ के अध्यक्ष राजन कुमार वर्मा ने कहा कि विगत तीन माह से लंबित वेतन-पेंशन की राशि को तुरंत निर्गत करना हमारी मुख्य मांग है। साथ ही 1 जनवरी 2016 से वेतन पुनरीक्षण के फलस्वरूप कर्मचारियों के वेतन अंतर राशि का भुगतान भी अविलंब किया जाय।

वहीं इकाई संघ के सचिव भीम कुमार ने कहा कि वेतन सत्यापन कोषांग द्वारा कर्मचारियों के सक्षम प्राधिकार द्वारा निर्धारित वेतन में छेड़छाड़ करने पर प्रभावशाली अंकुश लगाया जाय।

इस मौके पर डॉ नवलता, डॉ रकीब अंसारी, डॉ अमित कुमार, डॉ योगेन्द्र कुमार, प्रमोद रजक, प्रदीप रजक, कुमार प्रकाश रंजन, रेखा कुमारी, सुबोध कुमार, विजय कुमार, रामाश्रय पासवान, संरक्षक अरुण कुमार, रवीन्द्र कुमार इत्यादि मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!