जागरूकताजानकारीशेखपुरा

* *

Sheikhpura: शेखोपुरसराय प्रखंड के ओनमा गांव से 5 साल के बच्चे को साथ लेकर प्रेमी के साथ घर से भागी विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं उसका प्रेमी प्रेमी राजेश पासवान पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका।

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर महिला और उसके प्रेमी की खोजबीन की जा रही थी। कई दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद महिला और उसके 5 साल के बच्चे को जमुई जिला से बरामद कर लिया गया। जबकि महिला का प्रेमी राजेश पासवान पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। पुलिस के द्वारा थाने में महिला से पूछ-ताछ किया जा रहा है।

बताते चलें कि 2 बच्चों की माँ उक्त महिला अपने पूर्व प्रेमी राजेश पासवान के साथ फरार हो गई थी। बाजार जाने के नाम पर बड़े लड़के को पति के पास छोड़कर व छोटे को साथ लेकर वो प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने निकल पड़ी। जिसके बाद उसके पति के द्वारा शेखोपुर सराय थाना में मामला दर्ज कराया गया था।

कैम्प लगाकर हो रहा जीवन प्रमाणीकरण
शेखोपुरसराय प्रखंड के ओनमा गांव में गुरूवार को जीवन प्रमाणीकरण कैम्प लगाया गया। जिसमें पंचायत के सभी गांवों के पेंशनधारिओं का जीवन प्रमाणीकरण किया गया। इस बाबत जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि जिला मुख्यालय के निर्देश पर सभी पंचायतों में जीवन प्रमाणीकरण कैंप लगाया जा रहा है। जिसमें सभी पेंशन धारियों का जीवन प्रमाणीकरण किया जा रहा है। ताकि उनका रुके हुए पेंशन राशि का भुगतान किया जा सके। साथ ही उन्होंने प्रखंड वासियों से निवेदन कर कहा है कि अपने आसपास के सभी पेंशन धारियों को इस बात की जानकारी देकर उन्हें कैंप में अवश्य भेजें।

Back to top button
error: Content is protected !!