खास खबर

फेसबुक पर हुआ प्यार तो महिला हुई प्रेमी के संग फरार, दौलत की खातिर पति व बच्चों को छोड़ा

Sheikhpura: सोशल मीडिया पर हुए प्रेम के चक्कर में शादीशुदा दो बच्चों की माँ अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। 5 वर्षीय छोटे बेटे को महिला अपने साथ ले गई, जबकि 8 वर्षीय बड़े बेटे को पति व ससुरालवालों के पास ही छोड़ दिया। मामला शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के ओनमा गांव का है। जहां सोनम (काल्पनिक नाम)अपने फेसबुकिया प्रेमी के साथ फरार हो गई।

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी वर्ष 2011 में हुई थी। लड़की ऊंचे ख्यालात की लड़की थी, वहीं लड़का आर्थिक रूप से कमजोर और साधारण किसान परिवार का था। जिसके कारण वो पत्नी की आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर पाता था। इस दरम्यान फेसबुक के माध्यम से उसकी मुलाकात नालन्दा जिले के बिहारशरीफ में रहने वाले प्रेमी के साथ हुई। जिसके बाद दौलत की चाहत में वो अपने पति और एक बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

इस सम्बंध में परिजनों ने बताया कि वह बाजार जाने के नाम पर घर से निकली और फिर वापस लौट कर नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद भी जब वो नहीं मिली, तब उन्होंने स्थानीय थाने में इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है। हालांकि कुछ लोग दोनों के बीच शादी से पूर्व प्रेम संबंध होने की बात भी कर रहे हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!