जन-कल्याणप्रशासनशेखपुरा

नगर परिषद शेखपुरा ने चलाया अतिक्रमण अभियान, अतिक्रमणकारियों को दी चेतावनी

Sheikhpura: नगर परिषद शेखपुरा के द्वारा आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन के निर्देश पर नगर परिषद कर्मियों ने चांदनी चौक से लेकर दल्लू चौक तक सड़क एवं सड़क किनारे नाले को पूरी तरह अतिक्रमण मुक्त कर दिया।

इस संबन्ध में कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा हर हाल में शेखपुरा को अतिक्रमण मुक्त करने का निर्देश मिला है। इसी के तहत यह कार्रवाई की जा रही है। हर 1 दिन के बाद यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इसके बाद लल्लू चौक से स्टेशन रोड तक का अतिक्रमण हटाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पहले पुलिस बल की कमी के कारण अतिक्रमण हटाने में कठिनाई होती थी। जिलाधिकारी इनायत खान और पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के सहयोग से यह समस्या अब दूर हो गई है। उन्होंने इसके लिए जिलाधिकारी एवं पुलिस कप्तान को धन्यवाद भी दिया है।

साथ ही अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे खुद ही सड़क और नाले पर किए गए अतिक्रमण को हटा लें। ताकि भविष्य में उन्हें कोई परेशानी ना हो। उन्होंने कहा कि आम जनता की सुविधाओं को देखते हुए शहर को जाम एवं अन्य समस्याओं से मुक्त करने के लिए जनहित में यह कार्रवाई की जा रही है। इसलिये इसमें जनता को भी सहयोग की आवश्यकता है।

Back to top button
error: Content is protected !!