जन-कल्याणशेखपुरासमाजसेवा

गरीबों के बीच कम्बल का वितरण कर नए साल की शुरुआत, ईंट भट्ठे के मजदूरों को बांटा कम्बल

Sheikhpura: बरबीघा नगर क्षेत्र के दरियाचक स्थित कुमार ईंट भट्ठे पर आज गरीबों के बीच कम्बल का वितरण किया गया। ईंट भट्ठे के संचालक रामपुर सिंडाय गांव निवासी पप्पू सिंह के द्वारा एक कार्यक्रम के तहत वहां कार्य करने वाले मजदूरों के बीच कम्बल का वितरण करवाया गया।

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद नगर परिषद के निवर्तमान सभापति रौशन कुमार के द्वारा सभी मजदूरों के बीच कम्बल बांटा गया। इस अवसर पर रौशन कुमार ने कहा कि नव वर्ष की इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती। एक जनप्रतिनिधि के लिये जनता की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि गरीबों की भलाई के लिये समाज के अन्य लोगों को भी आगे बढ़कर उनकी मदद की जरूरत है।

वहीं पप्पू सिंह ने बताया कि ईंट भट्ठे पर कार्य करने वाले सभी मजदूर उनके परिवार के ही अंग हैं। इस नाते ये मेरा नैतिक कर्तव्य भी है। इसलिये हर साल ठंढ़ के मौके पर इनके बीच कम्बल का वितरण किया जाता है। ताकि इन गरीब मजदूरों को भी ठंढ़ से राहत मिल सके। इस पुनीत कार्य में उनके माता-पिता ने भी भरपूर सहयोग किया। कम्बल पाने के बाद सभी मजदूरों ने मौके पर मौजूद लोगों को ढेर सारा आशीर्वाद दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!