जानकारीप्रशासनशेखपुरास्वास्थ्य

जिले में कोविड-19 पूरी तरह काबू में, मात्र एक सक्रिय मरीज, 23 की आरटीपीसीआर रिपोर्ट आना बाकी

Sheikhpura: जिले में कोविड-19 पूरी तरह काबू में है। किसी भी तरह के अफवाह से बचने के लिए जिलाधिकारी इनायत खान के निर्देश पर जिला सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय के माध्यम से इसकी पूरी स्थिति स्पष्ट की गई है। जिसमें बताया गया है कि अभी जिले में मात्र एक सक्रिय मरीज है। वहीं 23 मरीजों का आरटीपीसीआर रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एवं कोविड-19 से संबंधित सुझाव एवं परामर्श हेतु 24×7 के तहत जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित है। जिसका संपर्क सूत्र 18003456628 है। इसके अलावे जिला मुख्यालय स्थित जखराज स्थान के पास आईसोलेशन सेन्टर पूरी सुविधाओं के साथ कार्यरत्त है। इस बाबत जिला प्रशासन से मिली जानकारी में यह बताया गया है कि सदर प्रखंड के कैथवां एवं पचना गांव को कंटेन्मेंट जोन बनाया गया है। एंटीजेन किट से पॉजिटिव आये सभी व्यक्तियों को होम आईसोलेशन में रखा गया है।

इसके अलावे इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यहां 3,27,326 व्यक्तियों को टीके का पहला डोज लगाया जा चुका है। वहीं 2,43,678 को दूसरा डोज भी लग चुका है। साथ ही जिला प्रशासन की तरफ से लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील भी की गई है।

Back to top button
error: Content is protected !!