चुनावजानकारीराजनीतिशेखपुरा

केंवटी, तेउस एवं कुटौत पंचायत के निर्वाचित जन प्रतिनिधिओं ने लिया पद और गोपनीयता की शपथ, उप मुखिया एवं उपसरपंच भी चुने गये

Sheikhpura: बरबीघा के सूचना एवं प्रौद्योगिकी भवन के सभागार में सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पंचायत चुनाव में जीते सभी प्रत्याशियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

डीपीआरओ अमित कुमार की मौजूदगी में प्रखंड विकास पदाधिकारी भरत कुमार सिंह के द्वारा तेउस, केंवटी एवं कुटौत पंचायत के निर्वाचित मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य एवं वार्ड सदस्यों को पद और गोपनीयता के साथ शराबबंदी कानून का शपथ दिलाया गया। जिसके बाद पूरी कानूनी प्रक्रिया के तहत उप सरपंच और उप मुखिया पद के लिये चुनाव भी कराया गया।

इस संबन्ध में जानकारी देते हुए वीडीयो भरत कुमार सिंह ने बताया कि केंवटी पंचायत में उप मुखिया का चुनाव निर्विरोध एवं उपसरपंच का चुनाव में 2 प्रत्याशियों के बीच मतदान के द्वारा कराया गया। जिसमें उप मुखिया अवधेश कुमार एवं उपसरपंच के लिए मायावती देवी को चुना गया।

पद और गोपनीयता की शपथ दिलाते प्रखंड विकास पदाधिकारी

वहीं कुटौत पंचायत में उप मुखिया और उपसरपंच का चुनाव वोटिंग के द्वारा कराया गया। जिसमें उप मुखिया के रूप में सोनम देवी और उपसरपंच के लिए मधुसूदन यादव चुने गए।

जबकि तेउस पंचायत में उप मुखिया के लिए सदानंद सिंह‌ व उपसरपंच के लिए सुमन कुमार निर्विरोध चुने गए। चुनाव के बाद सभी के समर्थकों के द्वारा फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!