अपराधशेखपुरा

मात्र 12 दिनों में बरामद हुई ओला कैब ड्राइवर से लूटी गई कार, शेखपुरा पुलिस ने हासिल की सफलता

Sheikhpura: केवटी ओपी थाना क्षेत्र से बिगत 14 दिसम्बर को ओला कैब ड्राइवर से लूटी गई कार को पुलिस ने मात्र 12 बरामद कर लिया। इस बाबत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई शुरू की। केंवटी ओ पी थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई।

इस टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर बाढ़ थाना क्षेत्र के राणाबीघा पंचायत के अमरपुर गांव स्थित सड़क किनारे खेत से बरामद कर लिया। पुलिस को देखते ही अपराधी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को छोड़कर भाग गये। उन अपराधियों के द्वारा गाड़ी का नम्बर भी बदल दिया गया था।

बरामद कार

साथ ही उन्होंने बताया कि इस लूटकांड की घटना में संलिप्त अपराधकर्मियों की पहचान पटना जिले के सकसोहरा थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव के निवासी महेश कुमार, विशाल कुमार के रूप में हुई है। इसमें शामिल एक अज्ञात अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है।

बताते चलें कि बिगत 14 दिसम्बर को उक्त अपराधियों के द्वारा ओला कम्पनी की स्विफ्ट डिजायर कार HR-387-3292 को पटना से भाड़े पर बुक कर लाया गया था। केवटी ओ पी के कुसेढ़ी गाँव के समीप गाड़ी के चालक के साथ मारपीट कर हथियार का भय दिखाते हुये अपराधियों ने उसके पास से 13500/ रूपया, स्विफ्ट डिजायर कार सहित अन्य सामान भी लूट कर भाग गए थे।

Back to top button
error: Content is protected !!