बिहारमनोरंजनशेखपुरा

“के बनिहन लखटकिया” के प्रोमो शूट के लिये magadhi boys पहुंचे बरबीघा, कड़कड़ाती ठंड में रातभर की शूटिंग

Sheikhpura: “के बनिहन लखटकिया” प्रोग्राम के प्रोमो शूट के लिए शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ magadhi boys के नाम से प्रसिद्ध कलाकार विश्वजीत प्रताप सिंह व युगल किशोर भारती बरबीघा पहुंचे। जहां उन्होंने फैजाबाद मोहल्ला स्थित शो के सेट पर रविवार सुबह 5 बजके तक प्रोमो की शूटिंग की। समय की व्यस्तता व फैंस के शोर-गुल से बचने के लिए कड़कड़ाती ठंड में भी दोनों कलाकारों ने शूटिंग पूरा किया।

इस दौरान उनके साथ उनकी पूरी टीम का काम के प्रति जज्बा देखने व अनुकरण करने लायक था। इससे पहले सेट पर पहुंचते ही करीब 2 घण्टों तक दूर-दूर आये फैंस ने उनके साथ फ़ोटो सेशन करवाया।

सेट पर शूटिंग करते magadhi boys

इस मौके पर magadhi boys ने कहा कि कड़ी मेहनत के बिना आदमी को सफलता हासिल नहीं होती। ये ठंढी हमारे हौसलों से ज्यादा बड़ी नहीं है। इन दौरान दोनों कलाकारों ने अपने मजाकिया अंदाज से वहां मौजुद सभी लोगों का मनोरंजन किया।

वहीं इस शो के निर्माता व “विजय शंकर सिंह जन सेवा संस्थान” के सचिव संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षा का अलख जगाना है, शिक्षित समाज बनाना है के उद्देश्य से ग्रामीण इलाकों में छुपी प्रतिभाओं को राज्य स्तर पर ले जाने के इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। प्रोमो रिलीज होते ही 16 जनवरी 2022 से इस शो में हॉट सीट पर बैठने वाले प्रतिभागियों के चयन की प्रक्रिया आरम्भ हो जाएगी।
बताते चलें “विजय शंकर सिंह जन सेवा संस्थान” के माध्यम से सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले “के बनिहन लखटकिया” शो के जरिये मात्र 15 सवालों के जवाब देकर कोई भी एक लाख रुपया इनाम जीत सकता है।

कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर आयोजित इस शो को magadhi boys के विश्वा और युगल की जोड़ी मिश्रित जोड़ी के द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस शो में प्रतिभागियों की एंट्री पूरी तरह फ्री है। इसके नियमों का पालन कर कोई भी हॉट सीट पर बैठ सकता है।

Back to top button
error: Content is protected !!