जानकारीप्रशासनशेखपुरा

बस स्टैंड की खाली जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ चला प्रशासन का बुलडोजर, 37 मकानों को किया गया ध्वस्त

Sheikhpura: नगर क्षेत्र शेखपुरा में आज शुक्रवार को अतिक्रमण के खिलाफ सघन अभियान चलाया गया। जिलाधिकारी इनायत खान के निर्देश पर बस स्टैंड एवं जखराज स्थान के पास खाली पड़े सरकारी जमीन में बने

अबैध मकानों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। जिला प्रशासन के द्वारा इस कार्य की देख-रेख के लिये अपर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार को प्रतिनियुक्त किया गया था। उनके नेतृत्व में नगर परिषद के कर्मियों के द्वारा सभी अबैध मकानों को ध्वस्त कर दिया गया।

इस संबन्ध में जानकारी देते हुए अपर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर क्षेत्र में सरकारी जमीन पर हुए सभी अबैध निर्माणों को हटाया जाना है। उसी के तहत आज बस स्टैंड में कुल 37 मकानों को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया। वहीं एवं जखराज स्थान के सामने 2 मकानों के गौशाला के शेड को आज हटाया गया है। अन्य निर्माण को 2 दिन बाद हटा दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सभी हटाये गए मकान के मालिकों को इसके लिये पूर्व में 3-3 नोटिस जारी कर इसकी सूचना दे दी गई थी। जिसके बाद आज सभी मकानों को ध्वस्त किया गया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। इस कार्य में नप के कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन के नेतृत्व में अंचलाधिकारी के साथ नप कार्यालय कर्मी व नगर थाना के पुलिस अधिकारी के साथ पुलिसकर्मियों ने भी सहयोग किया।

Back to top button
error: Content is protected !!