जानकारीशेखपुरास्वास्थ्य

शेखपुरा में ओमिक्रोन की आहट, 4 महीने बाद फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, पॉजिटिव आने के बाद भाई के इलाज के लिए गया बेंगलुरु

Sheikhpura: जिले में लगभग 4 महीने के बाद फिर से एक कोरोनावायरस का मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मरीज के परिजनों की भी जांच की गई, जिसमें कोई भी अन्य पॉजिटिव नहीं मिला है। वहीं पॉजिटिव मरीज अपने भाई के इलाज कराने हेतु शेखपुरा से बेंगलुरु चला गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार ने बताया कि सदर प्रखंड के कैथवां गांव के अभिषेक कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीन बार की जांच के बाद भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके सैंपल को ओमिक्रोन की जांच के लिए पटना भेजा गया है। साथ ही उसके सभी परिजनों का भी सैंपल जांच किया गया। जिसमें सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। उन्होंने बताया कि उस युवक की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, पिछले दिनों वह एक बारात में शामिल हुआ था। इसके अलावा वो कभी गांव से बाहर भी नहीं गया है।

हालांकि उन्होंने चिंता जताते हुए बताया कि पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उक्त मरीज अपने भाई के हृदय का इलाज कराने ट्रेन से बेंगलुरु चला गया, जो बहुत ही चिंताजनक बात है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग से संपर्क साधने की कोशिश में जुटी है।

Back to top button
error: Content is protected !!