अपराधअबैध शराबशेखपुरा

38 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा

Sheikhpura: पंचायत चुनाव में कुछ दिन शांत बैठने के बाद शराब माफिया एक बार फिर से जिले में सक्रिय हो गए हैं। वहीं पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में शेखपुरा पुलिस भी इनके सक्रिय होने के इंतजार कर रही है। इसी क्रम में बीती रात्रि बरबीघा प्रखंड के केंवटी ओ पी क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टेक्निकल सेल की मदद से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। साथ ही मौके से एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शराब की खेप को तस्कर चार पहिया वाहन से सड़क पर उतार कर ठिकाने लगाने की फिराक में थे। ऐन वक्त पर पुलिस घात लगाकर वहां पहुंच गई और शराब के साथ एक तस्कर को धर दबोचा। जबकि पुलिस के पहुंचने से पहले चार पहिया वाहन वहां से फरार हो गया था।

इस संबन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि इस छापेमारी में 750ml का कुल 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। वहीं नालंदा जिले के बिंद थानाक्षेत्र के ईश्वरचक गांव निवासी जनार्दन प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे आज कागजी कार्रवाई पूरी कर जेल भेज दिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!