राजनीतिशेखपुरा

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज एकता मंच ने किया पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का पुतला दहन, लगाए मुर्दाबाद के नारे

Sheikhpura: शेखोपुरसराय नगर क्षेत्र के महेश स्थान चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी का पुतला दहन किया गया। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज एकता मंच के द्वारा यह पुतला दहन किया गया। जिसमें जिलाध्यक्ष मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन किया।

इस दौरान समाज से जुड़े लोगों ने जीतन राम मांझी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उनके द्वारा ब्राह्मण समाज पर की गई अभद्र टिप्पणी का विरोध किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि बुढ़ापे में पूर्व मुख्यमंत्री को अपना जनाधार खिसकता देख उनकी बुद्धि सठिया गई है। मीडिया भी अब उन्हें तबज्जो नहीं दे रही है। ऐसे में मीडिया में बने रहने के लिये उन्होंने ब्राह्मण समाज को बदनाम करने के लिये अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। जो कहीं से भी शोभनीय नहीं है।

इसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पूरे ब्राह्मण समाज ही नहीं अपितु राज्य की जनता से भी माफी मांगनी चाहिये। इस पुतला दहन कार्यक्रम में अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज एकता मंच के प्रखंड अध्यक्ष ललन पांडे सहित प्रखंड क्षेत्र के तमाम ब्राह्मण समाज से जुड़े कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Back to top button
error: Content is protected !!