खास खबरशेखपुरासमाजसेवास्वास्थ्य

बालाजी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 250 लोगों को इलाज के बाद फ्री में दी गई दवाई

Sheikhpura: बरबीघा प्रखंड के कबीरपुरा गांव में आज एक निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। बरबीघा नगर क्षेत्र स्थित बालाजी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के द्वारा आयोजित इस जांच शिविर में गांव के गरीबों का मुफ्त इलाज कर उन्हें फ्री में दवा भी बांटा गया।

साथ ही इलाज कराने आये मरीजों का मुफ्त में इसीजी, खून एवं अन्य जांच भी किया गया। इस कार्य में बरबीघा अस्पताल में कार्यरत्त स्वास्थ्य कर्मियों ने भी भरपूर सहयोग किया।

इस बाबत जानकारी देते हुए इस स्वास्थ्य शिविर के आयोजक व बालाजी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के डायरेक्टर डॉ आनंद कुमार ने बताया कि इस शिविर में डॉ ममता, डॉ आनंद एवं डॉ रविंद्र कुमार के द्वारा कुल 250 मरीजों का इलाज किया। जिसमें महिला मरीजों की संख्या सबसे अधिक थी। इन महिलाओं को डॉ ममता के द्वारा उचित इलाज कर उन्हें दवाई दी गई। साथ ही डॉ ममता ने महिलाओं को माहवारी के दौरान संक्रमण आदि से बचाव का बारे में जागरूक भी किया।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आगे भी इस तरह का शिविर प्रखंड के अन्य गांव में लगाया जाएगा ताकि गरीबों को मुफ्त में इलाज मिल सके। इस शिविर में इलाज कराने आये ग्रामीणों ने कहा कि इस शिविर के कारण हम गरीबों को इस ठंढी में मुफ्त इलाज के साथ दवाई भी फ्री में मिला है। ग्रामीणों ने इस नेक कार्य के लिए डॉ आनंद को धन्यवाद भी दिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!