दुर्घटनानालंदाशेखपुरा

हाइवा ट्रक ने ऑटो को बुरी तरह रौंदा, 4 की मौत 4 घायल

Sheikhpura: जिले के सीमाक्षेत्र नालन्दा जिले के हरगावां मोड़ के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना में 3 महिला एवं 1 पुरुष की मौत हो गई। बरबीघा-बिहारशरीफ एनएच 82 स्थित मिशन ओपी से 200 मीटर की दूरी पर नालंदा जिले के हरगावां मोड़ के पास एक हृदयविदारक सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई।

घटनास्थल से मिली जनकारी के मुताबिक बरबीघा की तरफ से जा रहे गिट्टी लदा एक ओवरलोड हाइवा ट्रक ने बिहारशरीफ से आ रहे एक ऑटो को रॉंग साइड में जाकर ठोक दिया। जिसपर सवार 2 महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं 6 घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बरबीघा रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां एक महिला व एक पुरुष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकी 3 अन्य को पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफ़र कर दिया गया। एक की हालात ठीक होने के कारण उसका इलाज बरबीघा अस्पताल में किया जा रहा है।

हाइवा ट्रक को स्थानीय लोगों ने किया आग के हवाले

घटनास्थल पर मौजूद मृतकों में एक महिला की पहचान नालंदा जिले के नीरपुर गांव निवासी ललन सिंह उर्फ विपिन कुमार कि लगभग 30 वर्षीया बेटी स्नेह लता कुमारी के रूप में हुई है। मृतका पटना से अपने मायके जा रही थी। इस संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि वह राज बस पर सवार होकर पटना से बिहार शरीफ उतरी और बिहार शरीफ से इसी ऑटो पर सवार होकर मायके जा रही थी कि रास्ते में दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया कि अपनी बेटी को लाने वह खुद कल पटना गए थे और नाती को अपने साथ ही लेते आए। अगर आज नाती इस पर सवार होता तो उसकी भी जान चली जाती। वहीं एक अन्य मृतका की पहचान नहीं हो पाई है।

बरबीघा रेफरल अस्पताल में घटना की जांच करते नालन्दा सदर एडीपीओ डॉ मोहम्मद शिवली नोमानी

वहीं बरबीघा अस्पताल में मौजूद एक मृतका की पहचान नालंदा जिले के अस्थावां निवासी मोहम्मद इस्लाम की 45 वर्षीय पत्नी बुन्नी खातून के रूप में हुई है। मृतका किसी फाइनेंसियल बैंक के समूह में शामिल होने के लिए अपने घर से बरबीघा जा रही थी। जबकि एक अन्य मृतक की पहचान ऑटो ड्राइवर नालंदा जिले के उपरौरा गांव निवासी स्व जगदीश लाल के 28 वर्षीय पुत्र मिंटू पासवान के रूप में हुई है।

घटनास्थल पर मौजूद भीड़

बरबीघा अस्पताल में एक घायल की पहचान नालन्दा जिले के उपरौरा गांव के जितेंद्र पासवान के 17 वर्षीय पुत्र गोविंद कुमार के रूप में हुई है। जो बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती है। घायल ने बताया कि वो अपने चाचा मिंटू पासवान के कहने पर उसके साथ बरबीघा आ रहा था कि रास्ते मे हाइवा ट्रक ने धक्का मार दिया।

पावापुरी भेजे गए घायलों में से एक की पहचान शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के तेउस गांव निवासी धनराज राम की पत्नी सुलेखा कुमारी के रूप में हुई है। खबर लिखे जाने तक बाकी अन्य की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मौके पर पहुँची नालंदा जिले के सारे थाना पुलिस के द्वारा हाइवा के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!