अपराधशेखपुरा

पावर ग्रिड के गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की सरकारी सम्पत्ति ले भागे लुटेरे

Sheikhpura: शेखोपुरसराय-बरबीघा मुख्य सड़क पर ओनमा गांव स्थित पावर ग्रिड में रविवार की रात्रि अज्ञात लुटेरों ने लाखों रुपये का सरकारी सामान लूट लिया। लुटेरों ने पावर ग्रिड के सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए सिक्योरिटी गार्ड दीपक कुमार एवं राजेश कुमार ने बताया कि रविवार की मध्य रात्रि में कुछ नकाबपोश पावर ग्रिड में घुस आए और दोनों का हाथ-पैर बांधकर बंधक बना लिया। जिसके बाद पावर ग्रिड में रखा 2500 किलोग्राम एल्युमीनियम का तार लूट कर अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि काफी संख्या में लुटेरे चार पहिया वाहन से आये थे। उन्होंने चार पहिया वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। लुटेरे सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए।

सोमवार की सुबह किसी तरह बंधन से मुक्त होने के बाद उनदोनों ने इस घटना की सूचना स्टोर के असिस्टेंट ईश्वर कुमार को दिया। जिसके बाद ईश्वर कुमार के द्वारा इस बाबत नजदीकी शेखोपुरसराय में एक लिखित आवेदन देकर अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया। घटना की छानबीन में मौके पर आए एएसआई अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाने में आवेदन मिलने के बाद वे जांच-पड़ताल कर रहे हैं। दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!