जानकारीशेखपुरा

5 थानाध्यक्ष सहित 10 अन्य पुलिस अधिकारी इधर से उधर, अवकाश से आते ही पुलिस कप्तान ने विभाग में किया भारी फेर-बदल

Sheikhpura: पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने अवकाश से आते ही पुलिस विभाग में भारी फेरबदल किया है। भारी संख्या पुलिस अधिकारियों एवं कनीय पुलिस अधिकारिओं को इधर से उधर किया गया है। इसके लिए उन्होंने शुक्रवार को ही आदेश जारी कर दिया था।

5 थानाध्यक्ष इधर से उधर
इस संबन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि जयरामपुर थानाध्यक्ष अमानुल्लाह आजाद के यहां से दरभंगा तबादला किये जाने के बाद यह फेरबदल किया गया है। जिसमें मिशन ओपी प्रभारी मनोज झा को जयरामपुर थाना भेजा गया है। वहीं तकनीकी सेल में कार्यरत नवीन कुमार को मिशन ओपी, चेवाड़ा में तैनात दारोगा कौशलेंद्र कुमार को सिरारी ओपी, अनुसूचित जाति जनजाति थाना प्रभारी अजय कुमार को कसार ओपी, शेखपुरा थाने में तैनात राजकुमार को अनुसूचित जाति जनजाति थाना, बरबीघा थाना में तैनात रंजीत कुमार को महुली ओपी का प्रभार दिया गया है।

10 अन्य अधिकारी भी इधर से उधर
इसके अलावे सिरारी ओपी प्रभारी लीलाधर झा को बरबीघा थाना, महुली ओपी के प्रभारी राम प्रसाद को शेखपुरा थाना, शेखपुरा थाना से ऋषभ यादव को अरियरी थाना, कसार सहायक थाना पर तैनात नजीबुल्लाह खान को शेखपुरा थाना, महुली ओपी के भगवान प्रसाद को शेखपुरा थाना, चेवाड़ा थाना के संतोष कुमार को बरबीघा थाना, बरबीघा के जितेंद्र प्रसाद को बरबीघा से शेखपुरा थाना, पुलिस लाइन से रामानुज प्रसाद को अरियरी थाना, अरियरी से धनंजय कुमार को बरबीघा थाना और पुलिस लाइन से सुनील कुमार सिंह को चेवाड़ा थाना एवं बृजमोहन सिंह को चेवाड़ा थाना में तैनाती का आदेश जारी किया गया है। बताते चलें कि पुलिस कप्तान ने द्वारा सभी पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर नए स्थान पर योगदान कर अपना प्रतिवेदन सौंपने का आदेश दिया गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!