खास खबरजरा हट केशेखपुरा

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम की बेहतर व्यवस्था को लेकर डीएम के प्रबंधन की हो रही प्रशंसा, वहीं जद यू विधायक के शामिल नहीं होने से उठ रहे सवाल

Sheikhpura: बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा अपने दो दिवसीय दौरे पर अधिकारिक कार्यक्रम में शामिल होने मंगलवार को शेखपुरा पहुंचे थे। जहां प्रोटोकॉल के अनुसार डीएम इनायत खान के निर्देशन में कार्यक्रम की सफलता के लिए खूब अच्छा इंतजाम देखने को मिला। हालांकि डीएम और एसपी दोनों के अवकाश में होने के कारण कार्यक्रम की पूर्ण जिम्मेदारी डीडीसी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने निभाई। इस कार्यक्रम की सफ़लता को लेकर जिलेवासी प्रशासन की प्रशंसा कर रहे हैं।

इस दौरान बिधानसभा अध्यक्ष ने मंगलवार और बुधवार को कई अधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। चूंकि बिधानसभा अध्यक्ष भाजपा के विधायक हैं इसलिए इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ पार्टी के अन्य नेताओं ने खूब दिलचस्पी दिखाई। वहीं सभी कार्यक्रमों में शेखपुरा के वर्तमान विधायक विजय सम्राट भी अपने समर्थकों के साथ उनके साथ मौजूद रहे।

कार्यक्रम से बरबीघा विधायक की दूरी पर उठ रहा सवाल
जबकि बरबीघा से जद यू विधायक इस पूरे कार्यक्रम में कहीं भी नजर नहीं आये। उनके प्रतिनिधि व समर्थक भी कार्यक्रम में कहीं नजर नहीं आये। एक तो विधानसभा अध्यक्ष ऊपर से जद यू की सहयोगी भाजपा के प्रमुख नेता के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के कारण लोगों के मन में कई तरह के सवाल पैदा कर रहा है।

बरबीघा के माउर गांव निवासी बिहार केसरी के प्रपौत्र व राजद के महासचिव अनिल शंकर सिन्हा ने कहा कि अधिकारिक कार्यक्रम होने के कारण उन्होंने पर्सनली किसी को इस कार्यक्रम का निमंत्रण नहीं दिया था। पर उन्होंने छोटे भाई होने के कारण दूरभाष पर बरबीघा विधायक से इस बाबत पूछा था तो उन्होंने खुद को बुखार से पीड़ित होने की बात बताई थी। उन्होंने कहा कि बात करते समय उनकी आवाज भी भारी लग रही थी। परन्तु विधानसभा अध्यक्ष के इस कार्यक्रम से उनके प्रतिनिधि व समर्थकों ने भी दूरी बनाए रखा। जिसको लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस मसले पर विधायक की तरफ से अभी तक कुछ कहा नहीं गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!