जन-समस्याशेखपुरा

नो एंट्री वाले रास्ते में भी दिन में ट्रैक्टर व छोटे मालवाहक वाहनों के घुस जाने से रोजाना लगता है जाम, नींद में स्थानीय पुलिस-प्रशासन

Sheikhpura: बरबीघा बाजार में जाम की समस्या अब दिनों-दिन विकराल रूप लेता जा रहा है। यूँ तो पूरे बाजार के लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं। पर खासकर थाना चौक से लेकर पोस्टऑफिस मोड़ तक रोजाना घण्टों लगनेवाले जाम ने स्थानीय लोगों के साथ-साथ बाजार करने आये ग्राहकों को भी बेहाल कर रखा है। नो एंट्री वाले रास्ते में भी दिन में ट्रैक्टर व छोटे मालवाहक वाहनों के घुस जाने से यहां हर रोज घण्टों जाम लग रहा है। सड़कों पर अतिक्रमण भी इस समस्या को बढ़ा रहा है।

सोमवार को भी इस सड़क पर करीब 2 घन्टे तक भीषण जाम लगा रहा। थाने के ठीक सामने लोग जाम में फंसे रहे। हालांकि बाद में थाने में कार्यरत्त महिला पीएसआई के साथ पुलिस के जवानों ने लोगों को इस समस्या से मुक्ति दिलाई।

एक तरफ जहां कोरोना के नए स्वरूप के तेजी से फैलाव की आशंका को देखते हुए जिला प्रशासन लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील कर रही है। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय प्रशासन की नाकामियों के कारण लोगों को रोज इस परेशानी से जूझना पड़ रहा है। थाने के ठीक सामने स्थित चौक पर किसी पुलिस वाले कि ड्यूटी नहीं लगे होने से ट्रैक्टर व छोटे मालवाहक वाहनों को बाजार के अंदर घुसने का मौका मिल जाता है। कई बार मीडिया में खबर के प्रकाशन के बाद भी स्थानीय प्रशासन पर इसका कोई असर होता नहीं दिख रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!