अगलगीदुर्घटनाशेखपुरा

बीच बाजार दुकान में लगी भीषण आग से लाखों का नुकसान, दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से पाया आग पर काबू

समय से नहीं बुझती आग तो बाजार में मच जाता कोहराम

Sheikhpura: बरबीघा नगर क्षेत्र के झंडा चौक स्थित एक बैग की दुकान में बीती रात्रि भीषण आग लग गई। जिसके कारण दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बिगत रात्रि लगभग 11 बजे पड़ोस में आई बारात के कुछ बारातियों ने श्रवण बरनवाल को दुकान से आग की लपटों को निकलते देखा। उन्होंने हल्ला मचाया तो आस-पास के लोग भी वहां जमा हुए। पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दुकानदार को भी सूचना दी गई। दुकानदार ने जब तक दुकान का शटर उठाया तबतक आग काबू से बाहर हो गई थी। जिसके बाद दमकल विभाग को इस अगलगी की सूचना दी गई। सूचना पाते ही दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंची। करीब 1 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब जाके लोगो की जान में जान आई। अगर आग बुझने में थोड़ी भी देर हो जाती तो आस-पास की सभी दुकानों को नुकसान पहुंच सकता था।

समाचार लिखे जाने तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि कुछ लोग घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं। इस घटना में पीड़ित की रोजी-रोटी पूरी तरह छीन गई।

Back to top button
error: Content is protected !!